You are currently viewing Airtel superhero offer में 4% कमिशन

Airtel superhero offer में 4% कमिशन

Airtel superhero offer – अगर हम Airtel का sim इस्तेमाल करते हैं तो हम सब के लिए पैसा कमाने का अच्छा और बढ़िया ऑफर आया है जिससे हम इस lockdown मे घर बैठे पैसा बना सकते हैं।

Airtel ने अपने सभी ग्राहकों के लिए airtel superhero offer लेकर आया है जिसके अंदर हमें 4% का commission मिल रहा है अगर हम किसी भी एयरटेल सिम का रिचार्ज करते हैं।

 

4% कमीशन रिचार्ज करके कैसे कमाएं ? – How To Become a Airtel Superhero

 

अब हम जानेंगे 4% कमीशन कमाने के लिए हमें क्या करना पड़ता है उसके लिए हमें सबसे पहले Airtel thanks app को Download करना पड़ता है।

एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड होते ही जब हम ऐप को ओपन करेंगे तो हमें अपने एयरटेल मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा फिर उसके बाद जैसे ही हमारा नंबर रजिस्टर हो जाएगा फिर उसके बाद हमारे सामने कई सारे option देखने को मिलेंगे जिसमें हमें सुपर हीरो वाले offer के option को खोलना है जिसके अंदर हम किसी का भी airtel रिचार्ज करके 4% कमीशन के तौर पर कमा सकते हैं।

अगर हमारे एप पर सुपर हीरो ऑफर का पेज नहीं दिखता है तो हमें सबसे पहले अपने app को update कर देना है playstore से।

इसके बावजूद भी अगर हमें सुपर हीरो ऑफर का पेज नहीं मिलता है तो हमें earn 4% वाले option को ओपन कर लेना है जिसके अंदर हमें enroll as superhero दिखाई देगा जिसमें हमें 3 फायदे बताए जाएंगे अगर हम enroll as superhero allow कर देते हैं वह तीन फायदे निम्न है :-

  1.  जैसे क्लास में हम सभी का एक रोल नंबर होता है ठीक उसी प्रकार इसमें हमें superhero offer से जुड़ने के लिए हमें enroll करना पड़ता है जिसके बाद अगर कोई भी कमीशन वाला प्लान आएगा तो हमें यह बार-बार नहीं करना पड़ेगा।
  2. आसान तरीके से किसी भी एयरटेल ग्राहक का रिचार्ज कर सकते हैं चाहे वह हमारे घर के हो रिश्तेदार हो या दोस्त यार हो।
  3. हम रिचार्ज करके 4% कमीशन के तौर पर पैसा कमा सकते हैं।

Airtel Superhero Registration

  • इन तीनों विकल्पों के बाद हमें allow के लिए परमिशन मांगेगा जिसे हमें allow कर देना है जिसके बाद हमारे मोबाइल फोन पर मैसेज आएगा कि आप superhero ऑफर के सदस्य बन गए हैं और हमारे ऐप पर भी दिखाएगा कि आप सुपर हीरो ऑफर के ग्राहक या सदस्य बन गए हैं।
  • फिर उसमें हमें देखने को मिलेगा की रिचार्ज करें और पैसे कमाए (recharge and earn) हमें उस पर क्लिक करना है फिर उसके बाद हमारे सामने दूसरा पेज खुल कर आएगा जिसमें हमें try it now पर क्लिक करना है।
  • अंत में हम आसानी से किसी भी एयरटेल ग्राहक का रिचार्ज करके 4% का कमीशन कमा सकते हैं उदाहरण के तौर पर मान लीजिए कि अगर हम 149 का रिचार्ज करते हैं तो हमें तो हमें ₹6 का फायदा होता है और सिर्फ हमें 143 रुपए का रिचार्ज करना होता है यानी जब हम रिचार्ज करते हैं ₹149 का तो उसके बाद हम जिस भी पेमेंट सर्विस से रिचार्ज करते हैं उसके बाद उसमें हमारा ₹6 कमीशन के तौर पर आ जाता है।

जब हम enroll कर देंगे तब हमें परेशान होने की जरूरत नहीं है कि सुपर हीरो प्लान का पेज दिखा क्यों नहीं रहा है हमें सिर्फ earn 4% पर क्लिक कर देना है और सारी प्रक्रिया हूबहू सुपर हीरो प्लान की तरह काम करेगी।

 

Airtel Super hero offer Terms and conditions

जैसा कि हम सभी जानते है हर सिक्के के दो पहलू होते है उसी प्रकार हर ऑफर के नियम और शर्ते होते है तो एयरटेल सुपर हीरो ऑफर के दो सबसे महत्वपूर्ण नियम जो आपको जानना ही चाहिए |

  • एक दिन में सिर्फ 5 बार सुपरहीरो ऑफर का लाभ मिलेगा ।

आज आपने सिखा – Airtel Superhero Offer

उम्मीद है आपको Airtel Superhero Offer के बारे में समझ आ गया होगा तो आप इसे अपने सभी दोस्तो के साथ शेयर जरूर करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के साथ हमारे blog को भी फ्री में सब्सक्राइब कर लीजिए जिससे आने वाले ऐसे ऑफर आपके पास सबसे पहले पहुचे ।

Leave a Reply